Kuch Khayal Kuch Sher

Monday, September 25, 2006

sep2kpune

Its always worthwhile to take a trip down the memory lane. In Sep 2000 I joined a great company and the work pressure there made my shayari blossom. I wrote these shers and sent to all my batchmates and lo and behold they were forwarded instantly to all the software community. These have been floating on the net for around six years now. To find my own Shers I made a Google Search and there they are ....

roz subha hum karte hai
itne pyar se unhe good morning
woh humhe ghoor kar dekhte hain
jaise 0 error but 5 warning


hum samajhte the woh ladki hai seedhi saadi
uska blueprint dekha to cuboid nikla
socha tha kuch bhaav denge to return milega
uska to prototype hi void nikla

tumhare samne hain itne sample
kabhi hamein bhi pick karo
hamare pyar ke icon pe
kabhi to click karo

woh samajhte hain dil tod diyato hum dead hain
woh nahin jaante ki is dil mainaur kitne thread hain

shayad mere pyar ko tastekarna bhool gaye
dil ko aisa cut kiyake paste karna bhool gaye

.... kee ladkiyaan sunder hain aur lonely hain
problem hai ki bus vohread only hain

na jaane mere pyar keekisne laggadi sweep
aaj hamne in kiyato nahin aayee woh beep

kaise milega tumhara saath batado
apne dil ka poora path batado

jo sadiyaon se hota aaya haiwoh repeat kar doonga
tu naa mili to tujhe Shift delete kar doonga

I really get confused when i see a beautiful damsel
my heart always asks yes no cancel

You will find these at many websites ..now you know who the original author is ... If you don't believe my claim no issues ... main jaanta hoon , mera khuda jaanta hai aur mere saare sep2kpune waaley saathi jaantey hai ..... :)

Khaksar

0 Comments:

Post a Comment

<< Home